AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 26 मार्च 2018

कर्ज अदा करने के लिए पिता से मांगी थी पांच लाख की फिरौती- एसपी

फतेहपुर, शमशाद खान । कर्ज अदा करने के लिए युवक द्वारा खुद के अपहरण की साजिश रच पिता से पांच लाख की फिरौती मांगने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करते हुए अभियुक्त को जेल भेज दिया। 
सोमवार को पुलिस लाइन सम्मेलन कक्ष मे पत्रकारों से बातचीत करते हुए नवागन्तुक पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने बताया कि चांदपुर थाना से व्यापारी नरेश चन्द्र ओमर द्वारा अपने पुत्र दीपक ओमर की अपहरण के सम्बन्ध मे 14 मार्च को थाने पहुंचकर तहरीर दी थी जिस पर पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश जारी कर दी गयी थी जिसके बाद कई दिनों तक घटना का खुलासा करने के लिए टीम मे कई जनपदों मे छापेमारी की। जिसके बाद पुलिस टीम के अथक प्रयास से मन्धना कानपुर नगर से अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया गया और थाने लाकर परिवारी जनों के समक्ष अपहरण की घटना की जानकारी ली गयी जिस पर नाटकीय ढंग से खुद के अपहरण की साजिश रचने वाले दीपक ओमर ने बताया कि कर्ज को अदा करने के लिए साजिश रची थी जिससे उसके ऊपर पांच लाख का कर्ज है वह आसानी से फिरौती की मांग से पूरी हो जायेगी। पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने बताया कि युवक ने खुद व्यापारी पिता से पांच लाख की फिरौती मांगने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रची थी। जिसका खुलासा थानाध्यक्ष श्रवण कुमार सिंह, एसआई विद्याराम यादव व अन्य हमराहियों के अथक प्रयास से किया गया और खुद के अपहरण की साजिश रच कर पिता से फिरौती के नाम पर पांच लाख रूपये मांगने वाले युवक के ऊपर विभिन्न धाराओं मे मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट