AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 24 मार्च 2018

पूर्व सांसद के जनता दरबार मे पुलिस उत्पीड़न के आये मामले

फतेहपुर, शमशाद खान। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद राकेश सचान ने जनता दरबार मे पीड़ितों की समस्यायें सुनी और उसके निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों से निस्तारण करने की बात कही। 
शनिवार को केन्द्रीय चुनावी कार्यालय मे पूर्व सांसद राकेश सचान ने जनता दरबार मे क्षेत्र की जनता की समस्यायें सुनी जिसमे पुलिस उत्पीड़न, राजस्व, पानी, बिजली आदि समस्याओं से पीड़ित लोग अपना दुखड़ा सुनाया जिसको सुनकर पूर्व सांसद राकेश सचान ने सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों को दूरभाष के माध्यम से समस्या का निस्तारण किये जाने की बात कही। इस अवसर पर पूर्व सांसद राकेश सचान ने कहा कि जब से प्रदेश मे योगी सरकार आयी है जनता परेशान है। भ्रष्टाचार के चलते किसी भी विभाग मे गरीब की कोई सुनवाई नही होती है। लोग थाने जाने मे भी कतरा रहे हैं क्योकि पीड़ित को थाने मे न्याय नही मिलता यहां तक की छोटे-छोटे मामलों मे प्रताड़ित कर लोगों से पैसे की मांग की जा रही है। श्री सचान ने कहा कि इस सरकार से गरीब तबके के लोग पूरी तरह से त्रस्त हैं। ऐसे पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए वह स्वयं संघर्ष कर रहे हैं और जनता दरबार मे आने वाले हर पीड़ित को न्याय दिलाना उनका मुख्य उद्देश्य है। इस मौके पर पूर्व महासचिव राजारंजीत सिंह, पूर्व ब्लाक प्रमुख चन्द्रपाल वर्मा एडवोकेट, बबलू कालिया, सउद अहमद आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट