AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 14 मार्च 2018

दिव्यांगों ने बैठक कर अपने अधिकार पाने के लिए भरी हुंकार

फतेहपुर, शमशाद खान । दिव्यांगों ने अपने अधिकार की लड़ाई लड़ने के लिए अमर शहीद चन्द्रशेखर आजाद दिव्यांग कल्याण सहायता समिति के बैनर तले बैठक कर अधिकार पाने के लिए आरपार की लड़ाई लड़ने का निर्णय लिया। 
बुधवार को विकास भवन स्थित मंदिर मे अमर शहीद चन्द्रशेखर आजाद दिव्यांग कल्याण सहायता समिति की एक बैठक प्रबन्धक जीतेन्द्र मिश्रा अष्टावक्र की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुयी जिसमे दिव्यांगों के अधिकार को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी। प्रबन्धक जीतेन्द्र मिश्रा अष्टावक्र ने दिव्यांगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनके अधिकारों मे हो रही देरी से दिव्यांग आक्रोशित हैं इसलिए अपना अधिकार पाने के लिए संगठन आरपार की लड़ाई लड़ने का मन बना चुका है। उन्होने कहा कि सरकार से मिलने वाली योजनाओं का लाभ दिव्यांगों को सही मायने मे नही दिया जा रहा है जिसके लिए जल्द ही रणनीत तय कर अपने अधिकार के लिए लड़ाई लड़ी जायेगी और शासन प्रसाशन के शोषण का शिकार दिव्यांग नही होगें। इस मौके पर निशा देवी, रामप्रकाश, राकेश कुमार, ताज मोहम्मद, लवकुश कुमार, समसाद खान, दिनेश चन्द्र, गंगाराम पाल, मनोज द्विवेदी, जितेन्द्र सिंह गौर आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट