AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 6 मार्च 2018

शमशान पर अवैध कब्जा को लेकर ग्रामीण ने किया प्रदर्शन

फतेहपुर, शमशाद खान । शमशान की भूमि पर दबंगों द्वारा जबरन कब्जा किये जाने को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने तहसील मे प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपते हुए भूमि को खाली कराये जाने की गुहार लगाई।
मंगलवार को थरियांव थानाक्षेत्र के ग्राम रामपुर के ग्रामीणों ने सदर तहसील पहुंच प्रदर्शन कर समाधान दिवस मे समस्याएं सुन रहे उप जिलाधिकारी अवनीश राय को शिकायती पत्र देते हुए गांव के ही दबंग व्यक्ति द्वारा शमशान की भूमि पर जबरन कब्जा कर लिया है जिससे गांव मे तनाव की स्थिति बनी है। न्यायहित मे शमशान की भूमि गाटा संख्या 4183 को दबंगों से मुक्त करायी जाये जिससे गांव मे अमन चैन कायम रहे। पीड़ित मिथुन गौतम ने बताया कि उक्त मामले को लेकर इससे पहले भी अवगत कराया गया था जिस पर राजस्व विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कब्जे की भूमि की पैमाइश की गयी थी जिसमे स्पष्ट हो गया था कि उक्त गाटा संख्या शमशान मे ही दर्ज है। पीड़ित ग्रामीणों ने शमशान की भूमि को मुक्त कराये जाने की गुहार लगाई। इस मौके पर राजेश कुमार, मनोज कुमार गौतम, मनीष कुमार, प्रेमचन्द्र, सुभाष गौतम, राजेन्द्र गौतम, बैजनाथ, हरीलाल, संतलाल आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट