AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 21 मार्च 2018

शराब की दुकान को हटवाने के लिए मोहल्लेवासियों ने किया प्रदर्शन

फतेहपुर, शमशाद खान । मंदिर के समीप देशी शराब के ठेके को हटाये जाने की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने एक बार फिर प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर बच्चों के भविष्य एवं श्रद्धालुओं के लिए दुकान हटाये जाने की मांग किया।
बुधवार को तुराबअली पुरवा मोहल्ले के वाशिंदों ने मंदिर के पास देशी शराब की दुकान को हटाये जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। साथ ही प्रदर्शन मे शामिल महिलाओं ने बताया कि पूर्व मे भी बच्चों के भविष्य एवं श्रद्धालुओं को हो रही दिक्कतों को लेकर दुकान को हटाये जाने की मांग की गयी थी। इसके बावजूद भी अब तक दुकान को हटाया नही गया जिससे मंदिर मे आने वाले श्रद्धालुओं का जहां दिक्कत हो रही है वहीं छोटे-छोटे बच्चों का भविष्य भी अंधकारमय है। मंदिर के पास शराब का ठेका होने की वजह से आये दिन विवाद उत्पन्न होता रहता है महिलाओं एवं युवतियों के साथ भी छींटाकशी की जाती है जिससे ऊबकर मोहल्लेवासी कई बार अधिकारियों की चैखट पर गुहार लगा चुके है इसके बावजूद भी अब तक ठेका का स्थानान्तरण नही किया गया है जिससे स्थानीय लोगों मे आक्रोश व्याप्त है। मोहल्लेवासियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपतें हुए शीघ्र मंदिर के पास की दुकान को हटाये जाने की मांग किया। इस मौके पर गीता देवी, प्रेमा देवी, अंजू देवी, गायत्री देवी, आशा देवी, चन्द्रकली, रामा देवी, संगीता देवी, सुखरानी, गोविन्द, राजकुमार आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट