AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 28 मार्च 2018

अफसरों ने जिला कारागार का किया औचक निरीक्षण

फतेहपुर, शमशाद खान । जिले के अफसरों ने जेल का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए जेल प्रशासन को बन्दियों पर विशेष ध्यान दिये जाने के निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान अफसरों को किसी भी तरह की आपत्तिजनक वस्तु नही मिली। 
बुधवार को जिला जज नीरज निगम, जिलाधिकारी कुमार प्रशांत व पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने जिला कारागार पहुंचकर औचक निरीक्षण किया जिसमे अफसरों को किसी भी तरह की आपत्तिजनक वस्तुयें नहीं मिली। अफसरों ने बारीकी के साथ बंदियों की बैरिक, कैंटीन, अस्पताल, रसोईया आदि का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं की हकीकत को परखा। साथ ही असफरों ने जेल निरीक्षक को बंदियों पर विशेष ध्यान दिये जाने के निर्देश दिये। अफसरो ंने कहा कि जेल के अंदर यदि कोई बंदी बीमार होता है तो उसे तत्काल उपचार कराने हेतु अस्पताल भेजा जाये जिससे किसी भी तरह की दिक्कत न हो सके और गर्मी के समय पर बंदियों के खान पान पर विशेष ध्यान दिया जाये। वहीं अफसरों ने महिला बैरिकों मे भी जाकर जायजा लिया जहां सब ठीक ठाक मिला।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट