AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 20 मार्च 2018

मूल्यांकन का बहिष्कार कर रहे शिक्षकों का धरना समाप्त

फतेहपुर, शमशाद खान । माध्यमिक वित्त विहीन शिक्षक महासभा द्वारा परिषदीय परीक्षा के मूल्यांकन का बहिष्कार कर अनिश्चितकालीन धरना के तीसरे दिन बिना किसी सक्षम अधिकारियों के आश्वासन के ही समाप्त हो गया। 
परिषदीय परीक्षा के मूल्यांकन के लिए अपनी मांगों को लेकर माध्यमिक वित्त विहीन शिक्षक महासभा ने मूल्यांकन का बहिष्कार कर शिक्षक धरने पर बैठे थे लेकिन साथी शिक्षकों का समर्थन न मिलने से मायूस महासभा के पदाधिकारियों ने तीसरे दिन बिना किसी अधिकारियों के आश्वासन के खुद से धरना समाप्त कर दिया। मंगलवार को चन्द शिक्षकों ने तीसरे दिन मूल्यांकन केन्द्र राजकीय इण्टर कालेज परिसर मे शिक्षक आचार्य कमलेश योगी की अगुवाई मे धरना पर बैठे लेकिन शिक्षकों का समर्थन न मिलने पर कुछ ही मिनटों बाद शिक्षकों ने दरी समेटते हुए धरने को समाप्त कर चलते बने। महासभा ने वित्त विहीन शिक्षकों के मानदेय पर विचार न किये जाने तक मूल्यांकन का बहिष्कार जारी किये जाने का दावा किया था लेकिन शिक्षकों का समर्थन न मिलने से मायूस होकर महासभा के पदाधिकारियों ने धरने की समाप्ति कर दी। इस मौके पर मणिशंकर मौर्य, कुलदीप सिंह, सुरेश सिंह पाल, हरिगोपाल सिंह, यादवेन्द्र सिंह, छेदा लाल तिवारी, निर्मला देवी, नेहा पाण्डेय, रामशरण मौर्य, राजकिशोर द्विवेदी आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट