AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 2 अप्रैल 2018

प्लेवे स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम देख खुशी से झूमे बच्चे

फतेहपुर, शमशाद खान । प्लेवेे इंग्लिश स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया जिसे देखने और पाने के लिए बच्चों मे गजब का उत्साह देखा गया जैसे ही वर्षभर की कठोर परिश्रम का सफल परिणाम बच्चों ने देखा तो उनकी खुशी का ठिकाना नही रहा।
सोमवार को शहर के शादीपुर मोहल्ला स्थित प्लेवे इंग्लिश स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया जिसमे विद्यालय का नाम रोशन करने वाले टाॅपर छात्र-छात्राओं को उपप्रधानाचार्य शाहिद अख्तर ने बच्चों के वर्षभर के कठोर परिश्रम के बाद सफल परिणाम का रिपोर्ट कार्ड वितरित किया जिसे पाकर छात्र-छात्रायें खुशी से उछल पड़े वहीं बच्चों के सफल परिणाम देखकर अभिभावकों का भी खुशी का ठिकाना नही रहा। वर्षभर की मेहनत का परिणाम देखने के लिए नन्हें-मुन्हें बच्चों मे गजब का उत्साह देखा गया। इस अवसर पर उपप्रधानाचार्य शाहिद अख्तर ने बताया कि प्री नर्सरी समेत सभी मेधावियों को परिणाम पत्र वितरित कर उनका उत्साहवर्धन किया। साथ ही श्री अख्तर ने छात्र-छात्राओं को उनकी सफलता पर बधाई दी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट