AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 11 अप्रैल 2018

बहुचर्चित हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अतीक ने न्यायालय मे किया सरेण्डर

फतेहपुर, शमशाद खान । सदर कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर नई बस्ती के बहुचर्चित हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी अतीक ग्यारवें दिन न्यायालय मे आत्मसमर्पण कर दिया और पुलिस हांथ मलती ही रह गयी। जबकि घटना मे शामिल अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। 
बताते चले कि सदर कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर नई बस्ती मे विगत एक अप्रैल की देर शाम कास्टोडियन की जमीन पर कब्जा करने की नियत से हल्का लेखपाल के साथ भूमाफिया व विवादित जमीनों के मास्टर माइंड अपने आधा सैकड़ा से अधिक हथियार बंद साथियों के साथ पहुंचे थे जहां कब्जे के दौरान एक अधेड़ को मौत के घाट उतार देने के बाद चर्चित हुए मामले के नामजद आरोपियों सहित साजिश मे शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस भले ही खाक छान रही हो लेकिन ग्यारवें दिन हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी अतीक बुधवार को बड़े ही आसानी से न्यायालय पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी का दम भरने वाली पुलिस की कई टीमे हांथ मलती रह गयी। जबकि पुलिस ने नामजद दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गैर जामनती वारण्ट भी जारी कर दिया। इसके बाद आज मुख्य आरोपी अतीक ने अधिवक्ताओं के साथ पहुंच खुद को कोर्ट मे सरेण्डर कर दिया। जबकि अभी भी कई नामजद आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से कोशों दूर हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट