AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 4 अप्रैल 2018

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी से मिले ग्रामीण

फतेहपुर, शमशाद खान । लड़की को भगा ले जाने के आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार न किये जाने के विरोध मे ग्रामीणों के साथ परिजनों ने एसपी कार्यालय मे पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए पुलिस अधीक्षक से क्षेत्रीय पुलिस की कार्यशैली का बखान कर आरोपियों पर कार्यवाही किये जाने के साथ लड़की की बरामदगी की मांग किया।
बुधवार को गाजीपुर थानाक्षेत्र के ग्राम सांखा निवासी सुरेन्द्र सिंह ने परिजनों एवं गांव वालों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि कुछ दिन पूर्व उसकी बहन कां गांव के युवक बहला फुसलाकर भगा ले गये जिसके बाद आरोपी के खिलाफ थाने मे मुकदमा भी पंजीकृत कराया गया लेकिन अब तक पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जिससे दबंग आरोपी एवं परिजनों द्वारा बीते माह मामले मे सुलह किये जाने का दबाव बनाये जाने के लिए उसके घर मे आकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से आरोपी युवक की गिरफ्तारी एवं उसकी बहन की बरामदगी के साथ दबंगों के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग किया। इस मौके पर जतिनिया, कमला, श्यामा, फूलमती, भानमती, शांति, कुसुमा, रन्नरो, गोमती, राकेश, सुरेश आदि मौजूद रहे।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट