AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 13 अप्रैल 2018

मुआवजे का मलहम, विधायक ने मृतक की पत्नी को सौंपा बीस लाख का चेक

फतेहपुर, शमशाद खान । एक अप्रैल को हुए रामनारायण हत्याकाण्ड मे मुख्यमंत्री द्वारा पीड़ित परिवार को बीस लाख की सहायता राशि देने का एलान हुआ था जिस पर आज सदर विधायक विक्रम सिंह ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर मृतक की पत्नी को बीस लाख रूपये की चेक दिया वहीं मृतक की पत्नी ने चेक मिलने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया और आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की। 
बताते चले कि शहर के आबूनगर नई बस्ती मोहल्ले मे कास्टोडियन की जमीन पर कब्जे के दौरान भूमाफियाओं ने अधेड़ रामनरायण यादव की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिये जाने के बाद हुयी आगजनी एवं बवाल के बाद मामला प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ तक पहुंचा जिस पर मृतक परिजनों को मुख्यमंत्री द्वारा बीस लाख रूपये की आर्थिक सहायता दिये जाने की घोषणा की गयी थी। साथ ही आरोपियों पर सख्त कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये थे जिस पर भले ही अभी पुलिस की पकड़ से कुछ आरोपी काफी दूर हैं लेकिन मुख्यमंत्री द्वारा दी गयी सहायता राशि को शुक्रवार को सदर विधायक विक्रम सिंह, उपजिलाधिकारी अवनीश राय मृतक के घर पहुंचकर मृतक की पत्नी को बीस लाख रूपये का चेक सौंपते हुए जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कराये जाने का आश्वासन दिया। जमीनी विवाद को लेकर एक अप्रैल को भूमाफियाओं द्वारा रामनारायण यादव को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी जिसके बाद आगजनी एवं बवाल हो गया था जिस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़ित परिवार को हर सम्भव मदद करने के आश्वासन देते हुए बीस लाख रूपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी। जिस पर आज सदर विधायक ने मृतक के घर पहुंचकर बीस लाख रूपये का चेक आश्रित को सौंपा और हर संभव मदद करने का भरोसा दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट