AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 5 अप्रैल 2018

हत्याकाण्ड मे फंसे पति को बेगुनाह बता पत्नी ने लगायी न्याय की गुहार

फतेहपुर, शमशाद खान । भूमाफियाओं द्वारा कास्टोडियन की जमीन पर कब्जा करने के दौरान एक अधेड़ को मौत के घाट उतारे जाने के मामले मे कल्यानपुर पुलिस द्वारा मोहम्मद शमीम उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने के मामले पर आरोपी की पत्नी रोशनआरा ने बच्चों सहित एसपी कार्यालय पहंुचकर न्याय की गुहार लगाते हुए मामले की निष्पक्ष जांच कराये जाने की मांग किया।
गुरूवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के खलील नगर मोहल्ला निवासी रोशनआरा ने अपने बच्चों एवं परिवार के सदस्यांे के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एएसपी विनोद कुमार सिंह को शिकायती पत्र देते हुए अवगत कराया कि एक अप्रैल को आबूनगर नई बस्ती मे भूमाफियाओं द्वारा जमीन के कब्जे को लेकर की गई हत्या मे उनके बेगुनाह पति मोहम्मद शमीम उर्फ गुड्डू को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह परिवार के सदस्यों के साथ शादी कार्यक्रम मे शामिल होने के लिए कानपुर जा रहे थे तभी कल्यानपुर पुलिस द्वारा उनकी गाड़ी को रोक लिया गया जिसमे परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे। उन्होनें बताया कि गाड़ी वह दूसरे की मांग कर गये थे घटना के बावत पति को कुछ भी जानकारी नही थी और पुलिस पूरी रात परिवार के सदस्यों को इधर उधर थाने एवं चैकियों मे घुमाती रही। अन्त मे उनके पति को हत्याकाण्ड के मामले मे फर्जी मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है जो कि पूरी तरह से गलत है। पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक से मामले की निष्पक्ष जांच कराये जाने के साथ पति पर लगे फर्जी मुकदमें को वापस किये जाने की गुहार लगायी। साथ ही पीड़िता रोशनआरा ने बताया कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के जनता दरबार मे भी पहुंचकर पति की बेगुनाही की गुहार लगायी है और उनको भरोसा है कि योगी सरकार मे निर्दोष को न्याय और दोषियों पर कार्यवाही होगी।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट