AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 14 अप्रैल 2018

शिवसेना के प्रदेश महासचिव ने बताया भाजपा को नकली भक्तों की पार्टी

फतेहपुर, शमशाद खान । भाजपा नकली रामभक्तों की पार्टी है कोई भी अपना वादा नही निभाया और न ही राममंदिर का निर्माण हो सका बल्कि मंदिर के नाम पर देशभर से एकत्रित किये गये करोड़ों रूपये का चंदा का गबन कर लिया गया जिसका कोई हिसाब नही है। उक्त बातें शिवसेना के प्रदेश महासचिव मनोज तिवारी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कही।
शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिवसेना प्रदेश महासचिव मनोज तिवारी ने कहा कि मई माह के पहले सप्ताह मे जनपद के खागा नगर मे रामभक्त सम्मेलन आयोजित होगा जिसमे प्रदेश प्रमुख डा0 अनिल सिंह के अलावा राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल होगें। श्री तिवारी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा नकली भक्तों की पार्टी है भाजपा ने अपने कोई भी वादे नहीं निभाये जिसके चलते राममंदिर का निर्माण अब तक नही हो सका। उन्होनें कहा कि ऐसी पार्टी को लोकसभा चुनाव मे शिवसेना किसी भी हाल मे समर्थन नही देगी शिवसेना अपने दम पर प्रत्याशी उतारेगी। उन्होनें कहा कि जिस तरह से ईवीएम का खेल करके 2014 मे सत्ता हासिल कर नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे इस बार ऐसा नही होने दिया जायेगा। उन्होनें कहा कि भाजपा राममंदिर के निर्माण के नाम पर देशभर से करोड़ों रूपये एकत्रित किया गया। धन का कोई अता पता नही है उसे भी भाजपा के लोग खा गये। उन्होनें कहा कि शिवसेना की सरकार आते ही सबसे पहले मंदिर के नाम पर एकत्रित किये गये धन की जांच करायी जायेगी। उन्होनें कहा कि भाजपा के लोग राममंदिर के नाम पर जनता को लूटने का काम करती है। श्री तिवारी ने उन्नाव दुष्कर्म काण्ड पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा के विधायक अब बलात्कारी हो गये हैं। ऐसी पार्टी को जनता आगामी चुनाव मे मुंह तोड़ जवाब देगी। वहीं जिला प्रमुख चन्दन सिंह चैहान ने कहा कि जनपद मे रामभक्त सम्मेलन होते ही शिवसैनिक गांव-गांव जाकर हिन्दू जागरूकता अभियान चलाकर समाज को भाजपा की कथनी और करनी मे फर्क बताकर जनमानस को शिवसेना से जोड़ने का कार्य करेगें। इस मौके पर कानपुर महानगर जिला प्रमुख शैलेन्द्र शर्मा, आलोक दुबे, राजू कनौजिया एडवोकेट, अशोक पासवान, आशीष बाजपेयी मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट