AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 10 अप्रैल 2018

जमीन पर अवैध कब्जा किये जाने की शिकायत डीएम से

फतेहपुर, शमशाद खान । दबंगों द्वारा जमीन पर अवैध कब्जा किये जाने को लेकर पीड़ित ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपकर दबंगों पर कार्यवाही किये जाने एवं न्याय दिलाये जाने की गुहार लगायी।
सोमवार को थरियांव थानाक्षेत्र के हसवा गांव निवासी राजबहादुर उर्फ धुम्मड़ ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर अवगत कराया कि अपनी जमीन पर कुछ पेड़ लगाये थे जिन्हें गांव के दबंग लोग काटकर जबरियन उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है जिसको लेकर थरियांव थाने व हल्का चैकी मे मामले को अवगत कराया गया लेकिन दबंगों के आगे पुलिस भी कोई कार्यवाही नही कर रही है विरोध करने पर दबंग द्वारा 23 फरवरी को उस पर हमला बोलकर मारपीट करते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने जिलाधिकारी से गुहार लगाते हुए मांग किया कि दबंगों पर कार्यवाही करने एवं उसको न्याय दिलाने हेतु इलाकाई पुलिस को निर्देशित किया जाये जिससे उसे न्याय मिल सके और एक विशेष समुदाय द्वारा किये गये कब्जे से उसकी जमीन को मुक्त कराया जाये जिससे किसी भी तरह की घटना घटित न हो सके। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट