AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 16 अप्रैल 2018

अदालत मे पेश होने के बाद चौकी इंचार्ज पहुंचे जेल

फतेहपुर, शमशाद खान । किशनपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली विजयीपुर चौकी मे शनिवार की रात चैकी इंचार्ज ने अपने ही चैकी के हेड कांस्टेबिल की गोली मारकर हत्या कर सनसनी फैला दी थी। वहीं पुलिस अधीक्षक ने राहुल राज ने इस प्रकरण मे जहां चैकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करते हुए उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा उन्हें जेल भेज दिया। 
बताते चले कि शनिवार की रात चौकी इंचार्ज लक्ष्मीकांत सेंगर उर्फ बेदड़क अपने ही चौकी के हेड कांस्टेबिल दुर्गेश तिवारी से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी जिस पर चैकी इंचार्ज ने अपने सर्विस रिवाल्वर से सिपाही को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद जहां पुलिस महकमे मे हडकंप मच गया था वहीं पुलिस अधीक्षक ने तत्काल चैकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करते हुए उनका सर्विस रिवाल्वर कब्जे मे लेते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उधर मृतक के सिपाही के पुत्र की ओर से चैकी इंचार्ज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया आज अदालत मे चैकी इंचार्ज को पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। बताते हैं कि चैकी इंचार्ज पुलिस जीप मे एक मुल्जिम की तरह सिपाहियों के बीच मे बैठा था यह वहीं चैकी इंचार्ज है जो पहले जीप मे ड्राइवर के बगल मे शान से बैठकर जाते थे जिनके नाम से बड़ा से बड़ा अपराधी कांपता था आज वह अपने चैकी के सिपाही के हत्या के आरोप मे जेल की सलाखों के पीछे जा रहे हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट