AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 25 मई 2018

चेयरमैन प्रतिनिधि ने पोकलैण्ड को हरी झण्डी दिखाकर नाला सफाई का किया शुभारम्भ

फतेहपुर, शमशाद खान। बरसात मे जलभराव की समस्या से शहर वासियों को निजात दिलाने के उद्देश्य से नगर पालिका परिषद द्वारा पोकलैण्ड मशीन से नाला सफाई का कार्य शुरू कर दिया गया है जिसका शुभारम्भ चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा ने हरी झण्डी दिखाकर किया।
शुक्रवार को नगर क्षेत्र के मदारीपुर गांव के बड़े नाला की सफाई अभियान का शुभारम्भ चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा ने हरी झण्डी दिखाकर किया इसके बाद पालिका की पोकलैण्ड मशीन गहरे नाले मे घुसकर सफाई कार्य शुरू कर दिया। चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा ने बताया कि मानसून आने से पहले शहर वासियों को जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए पालिका द्वारा नाला सफाई का अभियान शुरू किया गया है जो शहर के छोटे बड़े सभी नाला बरसात से पहले सफा कर उसकी सिल्ट निकालकर बाहर कर दी जायेगी जिससे पानी का ठहराव नही हो पायेगा और शहर के अंदर जलभराव की स्थिति नही उत्पन्न होने पायेगी इसके लिए पोकलैण्ड मशीन के साफ पालिका की सफाई कर्मी की टीम युद्ध स्तर पर जुट गयी है। इस मौके पर उपजिलाधिकारी, अधीक्षक अभियंता राजेन्द्र वर्मा, सफाई निरीक्षक मो0 आबिद अली, सफाई प्रभारी मो0 हबीब आदि कर्मचारी मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट