AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 24 जून 2018

मोदी-योगी की सरकार हर मोर्चे पर विफल- सचान

खागा, फतेहपुर, शमशाद खान । लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने और मतदाता पुनरीक्षण कार्य मे बीएलए नियुक्त कर घर-घर जाकर नये मतदाताओं के नाम बढ़वाने की जिम्मेदारी दी जा रही है। 
समाजवादी पार्टी की एक बैठक मतदाता पुनरीक्षण को लेकर खागा कस्बे के एक मैरिज हाल मे नगर अध्यक्ष शिवसिंह यादव की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुयी जिसमे मुख्य अतिथि के रूप मे जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह यादव व पूर्व सांसद/लोकसभा प्रत्याशी राकेश सचान मौजूद रहे। बैठक मे खागा विधान सभा के सेक्टर एवं बूथ प्रभारियों को संगठन मजबूती के लिए जहां दिशा निर्देश दिये गये वहीं पार्टी के बीएलए से को एक जून से जारी मतदाता पुनरीक्षण कार्य मे जुटने को कहा गया और मतदाता पुनरीक्षण सूची मे बीएलओ के साथ घर-घर जाकर मतदाताओं का नाम जोड़ने तथा नाम कटवाने व संशोधन के लिए घर-घर जाकर कार्य करें का अहवान किया गया। साथ ही जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि सूची मे किसी तरह की कोई गड़बड़ी न होने पाये इसके लिए पार्टी के बीएलए साथ मे घर-घर जाकरर मतदाता पुनरीक्षण कार्य मे लगे। वहीं विधानसभा के बूथ एवं सेक्टर प्रभारियों को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद राकेश सचान के कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव मे बडे'-बडे वादे करके सत्ता मे आयी मोदी सरकार ने न तो प्रतिवर्ष दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने का अपना वादा पूरा किया और न ही कालाधन ला पायी। उन्होनें कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव मे आठ व नौ महीने का वक्त है अपने आपसी भेदभाव को भूलकर गली मोहल्लों व चैराहों पर निकलकर केन्द्र की मोदी सरकार के चार वर्ष की व प्रदेश की योगी सरकार की एक वर्ष की नाकामयाबी का बखान करें। श्री सचान ने कहा कि मोदी और योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुयी है जनता इनसे ऊब चुकी है। जनता अब बदलाव चाहती है इसलिए कार्यकर्ताओं को बूथ तक पहुंचकर संगठन को और अधिक गतिशील करने की जरूरत है। क्यांेकि लोगों का विश्वास राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिह यादव के प्रति मजबूत है। बैठक की अध्यक्षता कर रहे नगर अध्यक्ष शिवसिंह यादव ने पार्टी के नेताओं को भरोसा दिलाया कि उनके विधानसभा के प्रत्येक बूथ मे कार्यकर्ता तन मन से लगकर चुनाव मे सपा को जिताने का काम करेगे। इसके लिए सभी कार्यकर्ता उत्साह के साथ अभी से जुट गये हैं। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष तौफीक अहमद, विनोद पासवान, अखिलेश मौर्य, नागेन्द्र सिंह यादव, अखिलेश यादव, रवीन्द्र यादव, दलजीत निषाद, मतीन अहमद, इन्दल सिंह, कलीम शेख, परवेज आलम, मोहम्मद आरिफ, अन्नू कटियार, मोहसिन राईन आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट