AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 27 जून 2018

रेल पार्क के लिए काश्तकारों ने केन्द्रीय मंत्री व डीएम को भूमि देने का प्रस्ताव

फतेहपुर, शमशाद खान । केंद्र सरकार द्वारा जनपद में प्रस्तावित रेल पार्क के निर्माण के लिए गुनीर गाँव के काश्तकारों ने केंद्रीय राज्यमंत्री एवं जिलाधिकारी से मिलकर अपनी भूमि में रेल पार्क का निर्माण किये जाने का प्रस्ताव दिया।
बुधवार को बिन्दकी तहसील के चक्की गाँव के भूस्वामियों  ने केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति एवं जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह से मिलकर प्रस्तावित रेल पार्क के लिए भूमि उपलब्ध कराए जाने का प्रस्ताव दिया। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं जिलाधिकारी को दिए गए पत्र में चक्की गाँव के काश्तकारों ने कहाकि केंद्र सरकार द्वारा रेल पार्क औद्योगिक क्षेत्र में प्रस्तावित है जिसके लिए प्रशासन द्वारा उक्त क्षेत्र में भूमि की तलाश की जा रही है। जबकि रेल पार्क के लिए ग्रामीणों के पास पर्याप्त भूमि उपलब्ध है जोकि औद्योगिक क्षेत्र के अंतर्गत होने कें कारण रेल पार्क के लिये सर्वोच्च उपयोगी  है। उक्त भूमि पर रेल पार्क निर्माण किया जाना सर्वोत्तम रहेगा। जनपद के विकास एवं लोगो को रोजगार दिलाये जाने के लिये उन्होंने अपनी भूमि को सरकार द्वारा अधिग्रहीत किये जाने का अनुरोध किया। इस मौके पर राजीव लोचन सिंह,शिवमोहन सिंह, महेंद्र सिंह, सूरज, राजेश, रामनाथ लोधी, शिवमोहन सिंह, जगतपाल अवधेश, रामभवन, बाबू गंगा प्रसाद समेत बड़ी संख्या में काश्तकार मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट