AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 22 जून 2018

बिछडे बच्चों को मिले माता-पिता

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - साथी संस्था द्वारा भटके बच्चो को उनके परिजनो से मिलाने के लिए एक शिविर का आयोजन किया गया जिमसें 25 बलाकों को शामिल किया गया जो राजकीय बालगृह, रेलवे स्टेशन से संपर्क कर बाल कल्याा समिति के आदेशनुसार गृहवापसी शिविर में शामिल किया गया। साथ ही बच्चो के अभिभावकों से संपर्क कर उन्हे शिविर में बुलाया गया और बच्चों को अभिभावाको को सौंप दिया गया।
              यह कार्यक्रम जय प्रकाष नारायण सर्वोदय निधालय कल्याणपुर में आयोजित किया गया जिमसें मुख्य अतिथि नीलिमा कटियार, जिला समाज कल्याण अािरी, उप मुख्य परिवीक्षा अधिकारी, जय प्रकाश नाराायण विधालय के प्रधानाचार्य व महार्षि बाल्मकि छात्रावास के अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इस अवसर पर जनता से निवेदन किया गया कि इस विषय पर जागरूक हो और इसे जनसाधारण तक पहुंचाये ताकि आम लोगों में घर से पलयान कर रहे बालाकों के पर जागरूकता आये और बालकों के पलायन की संख्या को रोका जा सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट