AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 26 जून 2018

अघोषित विद्युत कटौती से आक्रोशित व्यापारी एसी से मिले

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर मे अघोषित विद्युत कटौती समेत विद्युत सम्बन्धित अन्य समस्याओं के निस्तारण के लिए जिला उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल अधीक्षण अभियन्ता से मिलकर समस्या का निस्तारण किये जाने की मांग किया।
सोमवार को जिला उद्योग व्यापार मण्डल का एक प्रतिनिधि मण्डल नगर अध्यक्ष संजय गुप्ता की अगुवाई मे अधीक्षण अभियंता कार्यालय पहुंचकर एसी से वार्ता कर शहर मे अघोषित विद्युत कटौती, जले हुए ट्रान्सफार्मर व विद्युत विभाग मे फैली अनियमितताओं के विषय पर वार्ता की और जल्द से जल्द जले हुए ट्रान्सफार्मर को बदलने के लिए मांग की। मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष रवि प्रकाश दुबे ने कहा कि व्यापारी कामार्शियल अदा करता है बिजली की कटौती के कारण सारे व्यापार ठप हो गये हैं। जिलाध्यक्ष फरत अली सिद्दकी ने जनता की समस्या को रखते हुए विद्युत अधिकारी को अवगत कराया कि शाम होते ही कटौती से शहर का सारा व्यापार बंद हो जाता है यदि शीघ्र ही विद्युत व्यवस्था ठीक नहीं हुयी तो व्यापारी आंदोलन करने को बाध्य होगे जिसकी जिम्मेदारी विभाग की होगी। इस मौके पर धीरेन्द्र प्रताप सिंह, राजकमल मौर्य, मो0 अकरम, चैधरी मोइन राईन, कमलेश्वर शिवहरे, अरविन्द आर्य, बद्री विशाल गुप्ता, मो0 बिलाल, मो0 शानू, धर्मेन्द्र गुप्ता, मो0 इरफान, जुनैद अहमद आदि मौजूद रहे।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट