AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 26 जून 2018

आम रास्ते पर दबंग द्वारा किये जा रहे निर्माण की शिकायत डीएम से

फतेहपुर, शमशाद खान । आम रास्ते की भूमि पर अतिक्रमण कर निर्माण कराये जाने को लेकर पीड़ित ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर दोषियों पर कार्यवाही किये जाने की मांग किया। 
सोमवार को खागा तहसील के ग्राम मौजा करमोन के ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान धर्मराज की अगुवाई मे कलेक्ट्रेट पहुुंचकर जिलाधिकारी से मुलाकात करते हुए शिकायती पत्र सौंपकर अवगत कराया कि गांव के ही रामप्रसाद पाल पुत्र सूरज पाल तथा उनके पूरे परिवार के लोग दबंगई के बल पर आम रास्ते की भूमि को खोंदकर अपने मकान की नींव खुदवाकर निर्माण कराने की फिराक मे हैं। जिसको लेकर थरियांव थाना व तहसील दिवस मे शिकायती पत्र देकर कार्यवाही किये जाने की मांग की गई लेकिन निर्माण करने वाले दबंगों के खिलाफ किसी तरह की कार्यवाही न होने पर उक्त लोग गांव के ही लोगों को मारपीट कर उनको फर्जी मुकदमों मे फंसाने की धमकी दे रहे हैं। गांव की महिलायें जब निर्माण कार्य को रोकने के लिए विरोध किया तो आरोपी के परिवार अपने घर के छप्पर मे आग लगाकर गांव वालों को फंसाने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषी पर कार्यवाही कर गांव वासियों को न्याय दिलाये जाने की मांग किया। इस मौके पर कंचन देवी, रानी देवी, गोमती देवी, रामकली, राजकली, शान्ती देवी, राजरानी, चंदनिया आदि महिलाये व पुरूष मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट