AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 26 जून 2018

केन्द्रीय राज्यमंत्री के सम्मान समारोह का लोकतंत्र सेनानियों ने किया बहिष्कार

फतेहपुर, शमशाद खान । जिले की सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री द्वारा लोकतंत्र रक्षक का सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसका लोकतंत्र सेनानी ने सम्मान समारोह का बहिष्कार कर मोदी और योगी सरकार पर उपेक्षित किये जाने का आरोप लगाया। तत्पश्चात समस्या के समाधान के जिलाधिकारी को पांच सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपकर निस्तारण किये जाने की मांग किया।
सोमवार को केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति द्वारा अपने आवास मे लोकतंत्र रक्षक सेनानी का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था जिसका बहिष्कार करते हुए लोकतन्त्र रक्षकों ने कहा कि साढ़े चार वर्ष का समय बीत जाने के बाद संसद द्वारा जिले का विकास नही कराया गया है जिससे वह नाराज हंै और सम्मान समारोह का बहिष्कार करते हैं। साथ ही लोकतंत्र सेनानियों ने मोदी और योगी सरकार पर उपेक्षा किये जाने का आरोप लगाते हुए पांच सूत्रीय मांगों का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर मांग किया कि शासन द्वारा वर्षभर की सम्मान राशि अग्रिम अंश के रूप मे भेजी जाती है लेकिन जनपद मे यह राशि प्राप्त नही होती इसे तत्काल भेजी जाये, स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की बैठक की तरह लोकतंत्र सेनानियों को भी बैठक मे बुलाया जाये, मृत्यु पर राजकीय सम्मान से अन्तेष्ठि की व्यवस्था की जाये, आपातकाल को पाठ्यक्रम मे शामिल किया जाये व लोकतंत्र सेनानी को स्वतन्त्रता सेनानी का दर्जा दिये जाने जैसी मांग शामिल रही। इस मौके पर भारतीय लोकतंत्र रक्षक सेनानी समिति के जिलाध्यक्ष मूलचन्द्र, गुलाब सिंह, गंगाराम, प्रेमशंकर शुक्ल, छेदीलाल, विजयपाल, मो0 उबूबकर, उमेश चन्द्र श्रीवास्तव, बनवारी लाल, मोतीलाल, उमर फारूख, रामकली आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट