AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 15 जून 2018

बिजली समस्या को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे कांग्रेसियों से अधिकारी ने की अभद्रता

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - नगर में बिजली की व्यवस्था किसी से छिपी नही है। अघोषित कटौती और फाल्टो से शहर की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। इस बिजली समस्या के सम्बन्ध में केस्कों एमडी को ज्ञापन देने के लिए नगर कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिध मण्डल नगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री के नेतृत्व में केस्को मुख्यालय पहुंचा था, जहां केस्को एमडी न होने पर ज्ञापन टैक्निकल अधिकारी राधेश्याम को दिया गया।
          ज्ञापन देने गये कांग्रेसियों से अधिकारी राधेश्याम यादव को ज्ञापन देते हुए कांग्रेसियो ने कहा कि रमजान का महीना है तथा कल ईद का पर्व है जो अगले तीन दिनो तक चलता है ऐसे में शहर में बिगडी बिजली व्यवस्था को तत्काल सही कराया जाये। इसपर राधेश्याम तिवारी ने कहा कि रमजान आज से समाप्त हो गया, बडी लेट आये हो, इस पर बात बढी तो अधिकारी ने कहा कि उन्होने तो मजाक में कहा था। इस पर कांग्रेसियों ने कहा कि समस्या के ज्ञापन पर आपकों मजाक सूझ रहा है जिससे अधिकारी महोदय अभद्रता पर उतारू हो गये। दोनो ओर से कहासुनी हुई और विवाद बढ गया। इसी बीच केस्को एमडी से मिलकर अधिकारी की शिकायत और ज्ञापन देने को कहते हुए कांग्रेसी अधिकारीकक्ष से बाहर निकल गये, इसके उपरान्त मीडियाकर्मियों द्वारा पूंछे जाने पर राधेश्याम यादव फिर भडक गये और यहां तक कह दिया कि अंधे हो क्या तुम लोग या कांग्रेसियों के साथ आये हो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट