AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 11 जून 2018

चिकित्सक संघ ने कुओं और तालाबों के सुन्दरीकरण की उठायी आवाज

फतेहपुर, शमशाद खान । भारतीय चिकित्सक संघ के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर पर्यावरण की रक्षा हेतु वृक्ष लगाये जाने के साथ कुओं के अस्तित्व को बचाने एवं तालाबों के सुन्दरीकरण कराये जाने की मांग किया।
सोमवार को भारतीय चिकित्सक संघ के अध्यक्ष डाॅ0 विनय कुमार अरोरा की अगुवाई मे संघ के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपते हुए मांग किया कि पर्यावरण की रक्षा हेतु वृक्षों को लगाया जाये और जिम्मेदारी के साथ उनकी देखभाल की जाये क्योकि जनसंरक्षण नारों एवं पोस्टरों से नही होता है इसके लिए कार्य करना होगा। जिसके लिए संगठन मांग करता है कि तालाबों एवं पोखरों की सफाई करायी जाये, जो कुएं पाट दिये गये हैं उन्हें पुनः खोलवाया जाये तथा मौजूद कुओं की सफाई करायी जाये। जिससे लोगों को पानी की दिक्कत से राहत मिल सके। साथ ही प्रमुख तालाबों की साफ सफाई कर उनकी पहचान को वापस दिलाने के लिए तालाबों का सुन्दरीकरण कराया जाये जिससे जन संरक्षण प्राप्त हो सके। इस मौके पर व्यापार मण्डल अध्यक्ष किशन मेहरोत्रा, सेराज अहमद खान, अर्पित पाल, श्रवण कुमार दीक्षित, मनोज साहू, अभय मिश्रा, उजमा परवीन, फसीउद्दीन आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट