AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 28 जून 2018

जल्द शुरू होगा सीएसजेएम विश्विधालय में निर्माण कार्य

कानपुर नगर, शमशाद खान -  छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविधायल में जल्द ही कई नव निर्माण कार्य शुरू कराये जायेंगे, पूर्व में हुई बैठक में इसके लिए विश्वविधालय की भवन निर्माण समिति द्वारा कुछ निर्णय भी लिये जा चुके है। बताया जाता है कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से सीएसजेएम विश्वविधालय के चारो ओर कटीले तारों की बाड लगायी जायेगी साथ ही यह बाड विश्वविधालय में स्थित महिला छात्रावास में भी लगाई जायेगी।
               यह भी बाताया गया कि विश्विधालय में आने वाले लोगों के लिए प्रशासनिक भवन के पास ही टाॅयलेट का निर्माण किया जायेगा साथ ही युआईटी बिल्डिंग के प्रशासनिक ब्लाॅक की मरम्मत और अन्य कक्षों की रंगाई पुताई के साथ कर्मचारियों के आवासों की भी मरम्मत तथा इंटरलाॅकिंग का काम किया जायेगा। ताया गया कि विश्वविधालय में पिदले तीन वर्षो से बंद पडे स्वीमिंग पुल की जल्द ही तकनीकी खामियों को दूर करके उसे भी शुरू किया जायेगा साथ ही यहां स्टाफ पार्किंग, कार पार्किंग में इंटरलाॅकिंग का काम किया जायेगा, जिसके लिए उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण निगम सहकारी संघ लि0 को जिम्मेदारी भी दी जा चुकी है। बताया गया कि प्रशासनिक भवन परिसर में मेन्यूमेंटल फ्लैग स्थल का निर्माण किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट