AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 16 जून 2018

कांग्रेस सम्मेलन के जरिए सरकार की नाकामियों को करेगी उजागर- अनिल

फतेहपुर, शमशाद खान । केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की नाकामियों को उजागर करने के लिए कांग्रेस ब्लाक स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन कर जनता की समस्याओं को एकत्रित कर जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जायेगा। जिसके लिए वरिष्ठ नेताओं को ब्लाक प्रभारी नियुक्त किया गया है।
शनिवार को जिला कांग्रेेस कमेटी कार्यालय मे पत्रकारों से बातचीत करते हुए जिलाध्यक्ष अमर नाथ सिंह अनिल एवं वरिष्ठ नेता अभिमन्यु सिंह ने कहा कि चार साल की केन्द्र सरकार मे जनता पूरी तरह से ऊब चुकी है। चुनाव से पहले नरेन्द्र मोदी ने जो दावा किया था वह एक भी वादे पूरे करने मे नाकाम साबित हुए हैं। मंहगाई और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है देश की जनता सरकार से ऊब चुकी है। गरीब, किसान, मजदूर व नौजवान पूरी तरह से इस सरकार से परेशान है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वादा किया था कि सरकार बनते ही बेरोजगारों को रोजगार दिया जायेगा लेकिन रोजगार तो नही दिया बल्कि बेराजगार युवकों का मजाक उड़ाते हुए उनका रोजगार छीनने का काम करते हुए पूंजीपतियों को मजबूत बनाने का काम किया है। उक्त दोनों नेताओं ने कहा कि इसी तरह प्रदेश सरकार के एक साल से ज्यादा वक्त गुजर गया है लेकिन प्रदेश मे भ्रष्टाचार एवं गुण्डाराज पर लगाम नही लग सकी है। पीड़ितों की थानों मे सुनवाई नही होती है विभागों के चक्कर लोग काटते रहते हैं लेकिन बिना भ्रष्टाचार के कोई भी काम नही हो पा रहा है। केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की नीतियों से जनता ऊब चुकी है। आगामी लोकसभा चुनाव मे जनता ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है। जिलाध्यक्ष अमर नाथ सिंह अनिल व वरिष्ठ नेता अभिमन्यु सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है इसलिए जनता के बीच मे जाकर उनकी समस्याओं को सुनने के लिए जनपद के सभी ब्लाकों मे कार्यकर्ता सम्मेलन 18 जून से शुरू किया जायेगा जिसमे जनता की मूलभूत समस्याओं को एकत्रित कर 25 जून से जिला मुख्यालय मे सरकार विरोधी धरना प्रदर्शन कर सरकार की नाकामियों को उजागर किया जायेगा जिसके लिए सभी ब्लाकों मे वरिष्ठ पार्टी के नेताओं को प्रभारी नियुक्त किया गया है। इस मौके पर महेश द्विवेदी, शिवाकान्त तिवारी, राजकुमार मौर्या, पीयूष दीक्षित, ओमप्रकाश गिहार, देवेन्द्र सिंह गौतम आदि रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट