AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 19 जून 2018

शहर की प्रतिभाओं को थिएटर में काम करने का मिलेगा मौका

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  एक वार्ता के दौरान राहुल राजावत ने बताया कि फिल्म सिटी द्वारा शहर की नई प्रतिीााओं को फिल्म व थिएटर में काम करने का अब मौका मिलगा तथा नये कलाकार गायन और अभिनय के क्षेत्र में नित नये आयाम स्थापित कर अपने शहर का नाम रौशन करेगे।
            उन्होने कहा कि कानपुर में आज युवा अपनी प्रतिभा को लेकर भटक रहे है और चिंतित है, क्योंकि कला को लेकर कानपुर में ऐसा कोई संस्थान नही है जो उनकी पइस प्रतिभा को तराश सके। ऐसे में मुम्बई जाने वाले युवकों का शोषण होता है। इन सभी कारणों को देाते हुए उप्र के कानपुर में कानपुर फिल्म सिटी के नाम से फिल्म सिटी खोलने का निश्चय किया गया है ताकि मुम्बई ना जाकर कानपुर की प्रतिभाओं को यहां मौका मिल सके। वहीं मंगलवार को कानपुर फिल्म सिटी के बैनर तले बन रही फिल्म शहदी दा लीजेड आ। इण्डिया के आॅडिसन बंसत बिहार नौबस्ता में सम्पन्न हुए, जिसमें डायरेक्टर मनीष परिहार एवं राहुल जारावत के साथ निर्णायक भूमिका में मोहित बरूआ व रवि त्रिपाठी मौजूद रहे। निर्णायक मण्डल द्वारा कानपुर से रजत गुप्ता, अर्पिता, विशाल सिंह, केडी अनुराग, अरूण दिवाकर, शिवओम, लखनऊ से आये सुषमा व महरीपुर से सोमेन्द्र कुमार, शुभी अवस्थी, उन्नाव से आये अनु साहू, वंश साहू, गाजियाबाद के राजेश शर्मा आदि का चयन किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट