AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 14 जून 2018

युवती से चलती ट्रेन में मारपीट, जीआरपी कानपुर में मामला दर्ज

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - गोरखधाम सक्सप्रसे ट्रेन में सफर कर रही महिला स्विमिंग कोच के साथ एक चुक ने चलती ट्रेन में जमकर मारपीट की। कोच निकिता यादव हरियाणा के हिसार से लोट रही थी। ट्रेन में मारपीट करने वाले पडके गाजियाबाद के आस-पास ट्रेन से कूद कर भाग निकले थे। पीडित कोच ने कानपुर जीआरपी में मामला दर्ज कराया।
            कोच निकिता यादव लखनऊ के की रहने वाली है। उन्होने बताया कि वह गोरखधाम सक्सप्रेस ट्रेन के डी 3 कोच में सफर कर रही थी, जहां एक लडके ने उससे पहले सीट को लेकर कहा सुनी की बाद में छेडछाड करने लगा, जब उसने विरोध किया तो उस युवक ने महिला को जमकर पीटा। ट्रेन में लडकी के साथ मारपीट होती रही पर कोई भी सुरक्षा कर्मी वहां नही पहुंचा। कई घंटे बाद सुरक्षाकर्मी पहुंचे पर मारपीट करने वाला युवक गाजियाबाद के पास ट्रेन से कूदकर भाग निकला। पीडित युवती ने कानपुर स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी थाने में मामले की तहरीर दी। युवती का मेडिकल कराकर जीआरपी ने मामला दर्ज करके दिल्ली और गाजियाबाद जीआरपी को मामले की जानकारी दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट