AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 24 जून 2018

पदाधिकारी पद के लिए सपा में युवाओं ने दिखाई ताकत

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद एबाद का कानपुर आगमन पर अजय पाण्डे के नेतृत्व में युवाओं ने भव्य स्वागत किया। माना जा रहा है कि सपा संगठन को नये सिरे से मजबूत करने के लिए कुछ फ्रंटलो की जिम्मेदारी युवाओं को दी जा सकती है। अजय पाण्डे 50 गाडियों के काफिले के साथ जिसमें पूर्व अध्यक्ष हाजी फजल महमूद, उपाध्यक्ष बंटी सेंगर, पूर्व नगर सचिव जितेन्द्र जासवाल, जनार्दन यादव, राजू पाल, भोला खान, राजा यादव, गोपाल गुप्ता, कललत तिवारी, विशाल सेंगर, अमित सिंह, रमेश मार्या आदि ने मेघदूत चैराहे पर उनका स्वागत किया तथा उनके काफिले में शामिल होकर नवीन मार्केट पार्टी कार्यालय पहुंचे। इस अवसर पर अजय ने सपा पार्टी में लोहिया वाहिनी कानपुर महानगर की अध्यक्ष पद के लिए आवेदन किया तथा मजबूती के साथ अपनी दावेंदारी पेंश की।
       सपा नगर कार्यालय में हुई समीक्षा बैठक में शामिल हुए मोहम्मद एबाद ने उपस्थित फं्रटलो के पदाधिकारियों से रूबरू होते हुए किये हुये कार्यो के बारे में जानकारी ली तथा कहा कि लोकसभा चुनाव में ज्यादा समय नही बचा है। उन्हे यह जिम्मेदारी सौंपी गयी है कि हर संभव पार्टी को संगठन को मजबूत करने के प्रयास जारी रखने चाहिये। कहा आज हम युवाओं की ओर देख रहे है जो वर्तमान में राजनीति की सबसे बडी ताकत है ऐसे में हम युवाओं को अवसर देना चाहते है, जोश और उत्साह से भरे युवाओ ने पार्टी कार्यालय में माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर सपा नगर अध्यक्ष मोईन खान, आशू खान, मिण्टू यादव, विधालय अमिताभ बाजपेई सहित सैकडो की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट