AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 24 जून 2018

आसरा योजना में मिले भवन के वासियों के साथ प्रशासन का सौतेला व्यवहार

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - सपा सरकार में गरीबों के लिए आसरा योजना के तहत हर्ष नगर कानपुर में बनी कालेानियों में, बिजली पानी की किल्लत होने के बाद भी कानपुर नगर के जिम्मेदार अधिकारियों ने कभी इस तरफ ध्यान नही दिया।
             बतातें चले की आसरा योजना की कालोनियां सपा सरकार में बनवायी गयी थी और पात्रों को वितरित भी कर दी गयी थी, लेकिन बिजली पानी की व्यवस्था करने से पहले ही सरकार बदल गयी। धीरे-धीरे चार साल बीतने के बाद भी यहां के लोगों को बिजली पानी नसीब नही हो पा रहा हे। ऐसे में जब वहां रहने वाले लोगों से बात की गयी तो उन्होने कहा कि शहर का प्रशासन हम लोगों के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है। खम्भे लगने के बाद भी यहां बिजली नही है, इसी प्रकार पानी का भी कोई साधन नही हो। कहा मुरारी लाल अग्रवाल बस्ती के लोगों के लिए अपनी मोटर हमेशा चालू रखते है। लोगों ने बताया कि ऐसी भीषण गर्मी में लोग पानी के लिए परशान है और बसती की महिलाये व लडकिया घर होने के बाद भी खुले में नहाने को मजबूर है। कहा कि उनके दर्द को कोई नही समझ रहा है और वह मजबूरी में जीने को मजबूर है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट