AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 18 जून 2018

बुंदेलखण्ड के ग्रामीण इलाके पूरी तरह से सूखे की चपेट में है - डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव

झांसी, देवेश प्रताप सिंह राठौर- सांसद  का उमा पर तीखा हमला, गंगा सफाई तो दूर, घर से लगा लक्ष्मी तालाब भी साफ़ नहीं करवा पाई है
केंद्र की मोदी सरकार व् प्रदेश की योगी सरकार पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते केंद्रीय मंत्री व क्षेत्रीय सांसद उमा भारती पर  आज समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद डॉ चंद्रपाल सिंह यादव ने जमकर निशाना साधा|  सांसद चंद्रपाल सिंह ने कहा कि केंद्रीय मामंत्री उमा भारती ने बुंदेलखंड की जनता से ही नहीं, बल्कि अपने लोकसभा क्षेत्र झांसी-ललितपुर की जनता से सैकड़ों वादे किए परंतु जनता से किया एक भी वादा आज तक पूरा नहीं हुआ। यहां तक कि वह अपने को साध्वी कहती हैं, उन्होंने गंगा की सफाई का जिम्मा लिया था लेकिन गंगा की सफाई तो दूर झांसी में बने अपने घर से लगा लक्ष्मी तालाब को भी साफ नहीं करा पाई है।

आज पानी की विकराल समस्या से राहत देने के उद्देश्य से समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव ने अपनी सांसद निधि से 40 टैंकरों की व्यवस्था करके भीषण गर्मी में प्यासे ग्रामीण इलाकों में टैंकरों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर संबोधित करते हुए सांसद डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव ने कहा कि आज बुंदेलखंड भीषण व तपती गर्मी में सूखे की मार झेल रहा है।

बुंदेलखण्ड के ग्रामीण इलाके पूरी तरह से सूखे की चपेट में है ऐसी स्थिति में केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार आंख मूंदकर सत्ता सुख का आनंद लेने में व्यस्त है और यहां बुंदेलखंड की प्यासी जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है। ऐसी विकराल समस्या के लिए सरकार को गंभीर होना चाहिए और ग्रामीणों की जल संकट की समस्या का स्थाई निराकरण कराया जाना चाहिए परंतु बुंदेलखंड की इस गंभीर समस्या पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है।

डॉ. चन्द्रपाल ने कहा कि जब-जब किसानों और ग्रामीणों पर किसी भी प्रकार का संकट आया है तब-तब उनकी समस्याओं का निराकरण करने के लिए समाजवादी पार्टी के लोग ही आगे आते रहे हैं और आगे भी उनकी समस्याओं के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

 यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की दिखावे की राजनीति का पूरी तरह से पर्दा उठ चुका है पिछले दिनों  दिखावा करते हुए एक केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली से ट्रेन द्वारा खाली टैंकर भेजा गया था और खाली टैंकर का कवरेज करते हुए एक पत्रकार की दुःखद मृत्यु हो गई थी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है जो हम कहते हैं वह हम करके दिखाते 

भाजपा सरकार के अच्छे दिनों के जुमलों और दोहरे चरित्र को जनता जान चुकी है और समाजवादी पार्टी की अखिलेश यादव वाली सरकार के अच्छे दिनों को याद कर रही है। उन्होंने कहा कि आगामी आम चुनाव में बुंदेलखंड की जनता समाजवादी पार्टी की बाढ़ मे भाजपा सरकार को बहाकर समाजवादी पार्टी को जिताने का संकल्प पूरा करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट