AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 11 जून 2018

शव का पुनः पोस्टमार्टम के लिए डीएम से ग्रामीणों ने लगायी गुहार

फतेहपुर, शमशाद खान । युवती से छेड़छाड़ करने वाले के खिलाफ परिजनों द्वारा पुलिस मे की गयी शिकायत के बाद युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी जिसके बाद मृतक के परिजनों द्वारा युवती के पिता समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कराये जाने का आरोप लगाते हुए सैकड़ों ग्रामीणों ने डीएम को शिकायती पत्र सौंपकर डाक्टरों का पैनल के जरिए मृतक का शव निकलाकर पुनः पोस्टमार्टम कराये जाने की मांग की। 
सोमवार को कल्यानपुर थानाक्षेत्र के ग्राम कोरसम निवासी ननकी देवी ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची जहां साजिश के तहत उनके पति रामबहादुर, देवर राजकुमार लोध एवं भांजा मुन्ना लोध के विरूद्ध मृतक के परिजनों द्वारा साजिश के तहत विभिन्न संगीन अपराधों मे मुकदमा पंजीकृत कराया है जो पूरी तरह से झूंठा एवं फर्जी है। साथ ही पीड़ित परिवार ने यह भी आरोप लगाया कि झूंठी एवं फर्जी पोस्टमार्टम रिपोर्ट बनवाकर उन्हें फंसाने की साजिश रची जा रही है। जिसका डाक्टरों का एक पैनल गठित कर शव का पोस्टमार्टम पुनः कराये जाने के लिए निर्देशित करें जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके। पीड़ित ननकी देवी ने बताया कि मृतक युवक पिछले काफी समय से उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करता था जब इसका विरोध करते हुए चैड़गरा चैकी मे शिकायत की गयी तो उससे नाराज होकर युवक ने शराब के नशे मे जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है लेकिन साजिश एवं राजनैतिक षडयंत्र के तहत उनके परिवार के सदस्यों पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है जिसकी निष्पक्ष जांच कराकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का काम करें। साथ ही पीड़िता ने बताया कि उसकी पुत्री की शादी 20 जून को होनी है जिसकी वजह से मृतक के परिवारजन उन्हें बदनाम करने के लिए फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है। इस मौके पर ग्राम प्रधान सुनील सिंह, राजू सिंह, प्रेम शंकर बाजपेयी एडवोकेट, राजेश, ननकू पाण्डेय, दिनेश शुक्ला, सुनीता, पिंकी, सिविल सर्जन सोनकर, कल्लू सोनकर, शंकर साहू, राजू सिंह आदि बड़ी संख्या मे ग्रामीण मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट