AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 14 जून 2018

जिलाधिकारी व एसएसपी ने किया ईदगाह का निरीक्षण

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  ईद की तैयारियों को लेकर बडी ईदगाह बजरिया का निरीक्षण करने जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह पहुंचे। इस दौरान उन्होने ईदगाह का निरीक्षण कर समस्त व्यवस्थाओं का गहनता से जायजा लिया।
          जिलाधिकारी ने ईदगाह कमेटी पदाधिकारियों सेभी सभी व्यवस्थाओं की जानकारी ली। कमेटी मे सदस्यों द्वारा बताया गया कि सभी व्यवस्थाये पूरी कर ली गयी है। इस पर उन्होने जिला प्रशासन की टीम को बधाई दिया तथा कहा कि जुमे की नमाज तथा ईद की नमाज में सभी विभाग मुस्तैद रहे। जिलाधिकारी ने बाकरगंज की ईदगाह का भी निरीक्षण किया जहां निरीक्षण के दौरान उन्होने यहां पेड लगाने के लिए उपस्थित लोगों से कहा। उन्होने कहा कि आप लोग अपने माता-पतिा तथा बच्चों के नाम से कम से कम एक पेड जरूर लगाये। उन्होने ईदगाह कमेटी के मेम्बरों से कहा कि अपनी स्वेक्षा से प्लास्टिक के गिलास तथा पाॅलीथीन का प्रयोग न करें, क्योंकि यह हमारे वातावरण को काफी नुकसान पहुंचा रही है। इस अवसर पर एसएसपी अखिलेश कुमार, नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा, अपर जिलाधिकारी नगर सतीश पाल, नगर निगम, जल संस्थान आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट