AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 23 जून 2018

दबंगों से आहत महिला ने आत्मदाह करने दी चेतावनी

फतेहपुर, शमशाद खान । आम रास्ता एवं ग्राम समाज की होलिका दहन की भूमि पर दबंग द्वारा किये जा रहे अवैध निर्माण को रूकवाने के लिए पीड़िता ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर गुहार लगाते हुए त्वरित समस्या का समाधान न होने पर आत्मदाह करने की चेतावनी दी।
शनिवार को हुसैनगंज थानाक्षेत्र के ग्राम अड़ार, मजरे चितीसापुर निवासिनी गीता देवी पत्नी जय सिंह ने जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह से मिलकर शिकायती पत्र देते हुए अवगत कराया कि वह अपनी निजी जमीन पर आवास बनाकर परिवार के साथ रहती है। घर के सामने ग्राम समाज द्वारा आम रास्ता व होलिका दहन की जमीन पड़ी थी जिस पर उदय एवं महावीर द्वारा दबंगई के बल पर अवैध निर्माण कराया जा रहा है जिसकी शिकायत कई बार थाने मे की। कोई कार्यवाही न होने पर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर अवगत कराया गया लेकिन अब तक दबंगों के खिलाफ कोई कार्यवाही न किये जाने पर विवश होने पर जिलाधिकारी के समक्ष शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। साथ ही पीड़िता ने यह भी बताया कि आम रास्ते पर हो रहे कब्जे का विरोध जब दबंगों से किया गया तो उन्हें जान से मारने के साथ अशब्दों का प्रयोग कर बेइज्जत किया गया है। इसलिए यदि 24 घंटे के अंदर प्रशासन दबंगांे के खिलाफ कार्यवाही नहीं करती तो वह डीएम कार्यालय के सामने आत्मदाह करने के लिए बाध्य होगी जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस मौके पर धर्मेन्द्र मिश्रा एडवोकेट, अनिल पासवान, ठाकुर प्रसाद, राजेश कुमार, चुन्नीलाल, फूलचन्द, गंगाविशनू, रामसुमेर आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट