AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 6 जुलाई 2018

विधायक ने धरना देकर मृतक दरोगा के परिजनो को 50 लाख मुआवजा देने की मांग की

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  कानपुर के सजेती थाना परिसर के पुलिस आवास पर एचसीपी की बीते तदनो चाकुओ से गोदकर हत्या कर दी गयी थी, जिसके विरोध में भाजपा की सरकार में प्रदेश में कानून व्यवस्था पंगु होने की बात करते हुए सपा विधायक अमिताभ बाजपेई द्वारा गांधी प्रतिमा फूलबाग में धरना देकर प्रदर्शन किया गया।
           इस अवसर पर विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह घ्वस्त हो गयी है, कानपुर में बढती आपराधिक घटनाये इस बात का सुबूत है कि अपराध नियंत्रण की बात करने वाले योगी के राज में क्या हो रहा है। पुलिस भी बेलगाम हो गयी है। साधारण व्यक्ति आज पुलिस के नाम से भय खाता है। उन्होने कहा कि जब थाने के अन्दर रहने वाले दरागा पच्चा लाल गौतम जो दलित वर्ग से तालुक रखता था, उसकी 87 बार चाकुओं से गोद कर हत्या की गयी। ऐसे में आमजन मानस अपने को कैसे सुरक्षित महसूस करे। मांग करते हुए कहा कि घटना की उच्च जांच कर मृतक दरोगा के परिवार को 50 लाख रू0 मुआवजा देने की मांग की। इस अवसर पर चन्द्रेश सिंह, नीरज सिंह,   चन्द्रकांत, अम्बर त्रिवेदी, कुतुब्बुदीन मंसूरी, वरूण यादव, अशोक केसरवानी सहित सैकडो की संख्या में सपाई मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट