AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 5 जुलाई 2018

यातायात पर संगोष्ठी का आयोजन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - किसी भी शहर की सकारात्मक व नकारात्मक पहचान शहर की व्यवस्थाओं से हेाती है फिर चाहे वह यातायात हो या स्वच्छता, कोई भी बाहरी व्यक्ति जब किसी शहर में आता है तो यहीं व्यवस्थाये सबसे पहले उसकी सोंच पर प्रभाव डालती है। ऐसे में हमस ब का फर्ज बनता है कि यातायात को व्यवस्थत रखे। यह बात जिलाधिकारी कानपुर विजय विश्वापंव द्वारा यातायात जागरूकता गोष्ठी में कहे गये।
             ठस अवसर पर खिदमते खल्क फाउंडेश्ज्ञन के अलावा शहर के आला अधिकारियों व सभी धर्मो के गुरूओं ने भी हिस्सा लिया तथा कहा कि बेतरतीब यातायात के कारण ही दुर्घअनाये होती है इसलिए सभी वाहन चलाते समय हेलमेट जरूर लगाये, चैपहिया वाहन चालक सीट बेल्ट का प्रयोग करने, यातायात के सभी नियमों का पालन करे, चैराहे और सडकों पर सिग्नल को देखकर ही चले। इस अवसर पर मंदिर के महत, शहर काजी सहित अन्य धर्मगुरूओं ने भी अपने विचार व्यक्त किया। कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत हाशिम साहब ने किया तथा एडीएम सिटी सतीश पाल, जिलाधिकारी सहित संस्था के सभी पदाधिकारी व वरिष्ठजन मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट