AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 7 जुलाई 2018

चैस काउंटर खुलवाने के लिए एडीएम से वितरक एसोसिएशन ने की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । जिला वितरक एसोसिएशन के बैनर तले व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल ने अपर जिलाधिकारी से मिलकर बैंक द्वारा व्यापारियों के सिक्के न लिए जाने की शिकायत करते हुए सभी बैंकों की शाखाओं में चैस काउंटर खोले जाने की मांग की । 
शनिवार को जिला वितरक एसोसिएशन के तत्वाधान में जिला अध्यक्ष प्रदीप गर्ग की अगुवाई में व्यापारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने अपर जिलाधिकारी जेपी गुप्ता से मिलकर उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया। एडीएम को सौपे मांग पत्र में बताया कि व्यापारियों के पास क्रय विक्रय से सिक्कों का भी लेनदेन बना रहता है। जबकि बैंक द्वारा एक, दो एवं पांच रुपयों के सिक्कों को ना जमा कर एवं कागजी रुपए जमा किए जाते हैं जिससे व्यापारियों के पास भारी मात्रा में सिक्के इकट्ठा हो जाते हैं जिससे उन्हें व्यवसायिक क्षति का सामना करना पड़ रहा है उन्होंने सभी बैंकों की शाखाओं में व्यापारियों के लिए चैस काउंटर खोले जाने की मांग करते हुए व्यापारियों की समस्याओं का शीघ्र निदान कराए जाने की मांग साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व में जिलाधिकारी एवं बैंक ऑफ बड़ौदा को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया जा चुका है परंतु व्यापारियों की समस्याओं पर कोई गंभीरता नहीं दिखाई गई शीघ्र ही उनकी समस्याओं को गम्भीरता से नही लिया गया और समस्या का निदान नही किया गया तो व्यापारी 9 जुलाई से आंदोलन करने को बाध्य हो जायँगे। इस मौके पर संस्थापक संरक्षक राजेंद्र त्रिवेदी, पूर्व विधायक आदित्य पाण्डेय, महिला जिला अध्यक्ष मनोरमा शुक्ला, सुनिधि तिवारी, अनिल सिंह गौतम,,रमेश पासवान, शिव चंद्र शुक्ला, रिजवान डियर, अजय कुमार, नरेंद्र सिंह,सरफराज अहमद आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट