AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 7 जुलाई 2018

कर्मचारी राज्य बीमा निगम में सम्पन्न हुई आम सभा

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - कर्मचारी राज्य बीमा निगम क्षेत्रीय कार्यालय में एसिक पेंशनर्स वेलफेयर ऐसा0 द्वारा आयोजित सभा में मुख्य अतिथि राम कशारे त्रिपाठी ने 75 वर्ष की आयु से अधिक के 25 वरिष्ठ पेंशनर्स को शाॅल भेंट कर सम्मानित किया इसके बाद पेंशनर्स व उनके आश्रितों को चिकित्सा सुविधा सही ढंग से प्राप्त न होने पर चर्चा की गयी साथ ही निर्णय लिया गया कि इस मुददे को अन्य विभागों के संगठनो के साथ मिलकर भारत सरकार को अवगत कराया जोयगा।
             कार्यक्रम की अध्यक्षता आरके गुप्ता ने की तथा राम किशोर त्रिपाइी ने पेंशनर्स से जुडी सभी समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन भी दिया। कहा गया कि पेंश्ज्ञनर्स को विभिन्न चिकित्सालयों द्वारा चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जाये जैसा केंन्द्रीय सरकार की स्कीम में है। वर्तमान में चल रही रेफर करने की बाध्यता को समाप्त किया जाये। अब पीएमएस स्कीम की एन्ट्री और एग्जिट में लगा प्रतिबन्ध हटा दिया गया है। अतः अब पेंशनर्स को कभी भी एंट्री लेने के बाद जब कभी चांहे बाहर निकाल सकते है। इस अवसर पर आरपी शुक्ला हीरामणि कोठारी, भानु प्रकाश निगम, श्रवण मिश्रा, एचएन सिह, वीरेन्द्र सैमुअल, रजोश कुमार शुक्ला आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट