AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

जेल मे महिला बंदियों को सखी मानव सेवा समिति ने किया जागरूक

फतेहपुर, शमशाद खान । सखी मानव सेवा समिति के तत्वाधान में जेल में बन्द महिला बंदियों के मानसिक स्वास्थ परीक्षण व रहन सहन को लेकर जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया।
शुक्रवार को सखी मानव सेवा समिति के ओर से विभिन्न मामलों में जेल में निरुद्ध महिला बंदियों के लिये जिलाध्यक्ष नमिता सिंह की अध्यक्षता में जिला कारागार में जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया जिसमे महिला बंदियों के मानसिक स्वास्थ्य की जांच की गई साथ ही उनके कानूनी अधिकारों कर्त्तव्यों व रहन-सहन साफ सफाई के बारे में जानकारी देकर जागरूक किया गया वहीं मंच की कार्यकर्ताओं द्वारा महिला बंदियों के बीच खाद्य पदार्थो का वितरण किया गया। जिसको पाकर महिलाओ की खुशी का ठिकाना नही रहा। शिविर के बाद संगठन के पदाधिकारियों की एक बैठक महामंत्री वंदना त्रिवेदी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें संगठन के कार्यो एवं जिम्मेदारियो का  सही तरीके से निर्वहन न किये जाने पर महिला जागरूकता मंच की अध्यक्ष नीतू यादव को पद से हटाते हुए नए अध्यक्ष चुने जाने तक कार्यकारी अध्यक्ष  के रूप में स्मिता सिंह लवली को जिम्मेदारी दी गयी। इस मौके पर ललित सिंह, भावना श्रीवास्तव, उमा शरण गुप्ता समेत बड़ी संख्या में संगठन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट