AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

कानपुर पहुंचे सावधान इंडिया के सुशांत सिंह

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - देश में अपराधों के बीच पुलिस की कार्यशैली के प्रति अपने विचार प्रकट करते हुए सावधान इंडिया के सुशांत सिंह ने कहा कि अपराध बता कर नही होते लेकिन इतना जरूर है कि पुलिस के कारण ही हम अपने को सुरक्षित महसूस करते है। उन्होने बताया कि सावधान इंडिया स्टार भारत पर एक नए सीजन के साथ 18 जुलाई से वापस हो चुका है जो नए दौर के अपराधों पर आधारित है और इसका हर एपिसोड दर्शकों को उनके आस पास के खतरो के बारे में आगाह करता है।
           सुशांत सिंह ने स्थानीय होटल में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि उन्हाने इस सीजन के शो की शुरूआत कानपुर दौरे से किया हैइस शो में अपराधियों ने कैसे अपराध करने के अपने तरीको को लगातार अपग्रेड किया है, अपने व्यक्तिगत विवरण को साझा करके अपराधियो के जाम में फंसना, अपने निजी जीवन को उजागर करके परेशानी में पडना या एटीएम धोखाधडी का शिकार होना आदि तरीको को बताया। कहा कानपुर मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं लोगों को नएदौर के अपराधों के बारे में जागरूक करना चाहता हूं। मैने यहां कई लोगों से मुलाकत की और सवधान इंडिया के नए सीजन के काॅन्सेप्ट के बारेमें बातचीत की मुझे ये जानकारी ख्ुाशी हो रही है शहर के लोग हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट