AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

जीएसटी व ई-वे बिल के खिलाफ आक्रोशित व्यापारियों ने रोकी ट्रेन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  जीएसटी के विरोध में कानपुर के व्यापारियों ने ट्रेन को रोकर अपना विरोध दर्ज करते हुए प्रदर्शन किया। आक्रोशित व्यापारियो ने जीएसटी व ईवे बिल में संशोधन की मांग करते हुए राज्य व केंद्र सरकार के खिलाफ नारोबाजी भी की।
       इलाहाबाद का्रसिंग पर उतरे व्यापारियों ने लगभग 30 मीनट तक नान्या एक्सप्रेस को रोके रखा। ट्रेन रोके जाने की सूचना पर जीआरपी, आरपीएफ सहित सम्बन्धित थाने की फोर्स तत्काल मौके पर पहुंची गयी, लेकिन आन्दोलित व्यापारी उससे पहले मौके से जा चुके थे। अ0भ0 उधोग व्यापार मण्डल के राष्ट्रीय मंत्री ज्ञानेश मिश्रा ने नाराज व्यापारियों का नेतृत्व करते हुए कहा कि जीएसटी व ईवे बिल में व्याप्त जटिलताये आज एक वर्ष बाद भी यथावत बनी हुई है। इसी का विरोध करते हए व्यापारियों ने ट्रेन रोकर एक स्वर में अपनी अवाज बुलंद की। साथ ही व्यापारियों ने ट्रासंपोर्ट व्यापारियों का भी समर्थन किया गया। इस अवसर पर लगभग दो दर्जन से अधिक व्यापारी रलवे ट्रैक पर मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट