AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

ठेकेदार की लापरवाही, बिना इंटरलाकिंग छोड दिया फुटपाथ

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - विभागीय अधिकारियों की अनदेखी का ठेकेदार किस प्रकार फायदा उठाते है इसकी बानगी चुन्नीगंज बस अडडे के बाहर बनी पुलिस चैकी के बगल मे देखा जा सकता है।
   चुन्नीगंज बस स्टाॅप के बाहर फुटपाथ पर कुछ समय पहले ठेकेदार द्वारा इंटर लाकिंग का काम कराया गया। यही फुटपाथ पर पुलिस चैकी भी बनी है और एक छोड सा मंदिर भी बना है। बताते चले कि ठेकेदार द्वारा फुटपाथ पर इंटरलाकिंग का कार्य तो कराया गया लेकिन जाने क्यो फुटपाथ का थोना सा हिस्सा जो पुलिस चैकी के बगल में उसे इटंरलाक नही किया गया। कार्य पूरा हो जाने के बाद जब आस पास के दुकानदारों ने ठेकेदारे से पूंछा तो वह बिना कुछ उत्तर दिये चला गया और अब फुटपाथ का वह हिस्सा बिना इंटरलाकिंग का अलग से दिखता है। ठेकेदार ने ऐसा क्यों किया यह तो पता नही चल सका लेकिन एक बात सामने यह आयी कि ठेकेदारो के द्वारा कार्य कराये जाने के बाद वह कार्य किस प्रकार किया गया इस देखने के लिए कोई भी विभागीय अधिकारी नही आता। अब इसे ठेकेदारे की मनमानी कही जाये या विभागीय अधिकारियों की लापरवाही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट