AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 28 जुलाई 2018

पूर्व सांसद के जनता दरबार मे व्यापारियों ने उठाया अतिक्रमण का मुद्दा

खागा, फतेहपुर, शमशाद खान । समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद राकेश सचान के जनता दरबार मे व्यापारियों ने जिला प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे अतिक्रमण अभियान मे भेदभाव किये जाने का आरोप लगाकर न्याय दिलाये जाने की बात कही जिस पर व्यापारियों की समस्याओं को सुन पूर्व सांसद एसडीएम से वार्ता कर मानक के अनुरूप बिना भेदभाव के अभियान चलाये जाने की बात कही। 
शनिवार को नगर पंचायत के मीटिंग हाल में समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद राकेश सचान ने जनता दरबार लगाकर लोगो की समस्याओं को सुना जिसमें नगर के व्यापारियो ने जिला प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे अतिक्रमण अभियान में भेदभाव किये जाने का आरोप लगाते हुए जिला प्रशासन की मंशा पर सवालिया निशान लगा दिया। व्यपारियो ने बताया कि प्रशासन द्वारा चिन्हीकरण में खेल किया जा रहा है और नाप को मानक के अनुरूप निर्धारण न करते हुए कहीं पर कम तो कहीं पर ज्यादा करते हुए मनमानी की जा रही है जोकि गलत है जिस पर पूर्व सांसद ने उप जिलाधिकारी प्रहलाद सिंह से वार्ता कर उन्हें जनता की समस्याओं से अवगत कराया एसडीएम ने पूर्व सांसद और व्यपारियों को आश्वस्त करते हुए कहाकि अतिक्रमण अभियान में मानक के अनुरूप ही कार्यवाही की जा रही है अतिक्रमण के दायरे में आने वालों के ही अतिक्रमण को ढहाया जा रहा है अभियान में किसी प्रकार का भेदभाव नही किया जायेगा। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव, व्यपार मण्डल अध्यक्ष प्रकाश पांडेय,रितेश पांडेय,राजेश पांडेय, सौरभ कोहली,अन्नू कटियार समेत बड़ी संख्या में व्यापारी एवं सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट