AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 29 जुलाई 2018

नगर के सभी चौराहो पर चलाया जायेगा हस्ताक्षर अभियान

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - समाजवादी मजदूर सभा ग्रामीण की एक आवश्यक बैठक ग्रामीण अध्यक्ष राजू ठाकुर के कार्यालय में सम्पन्न हुई जिसकी अयक्षता प्रदेश अध्यक्ष राम गोपाल पुरी ने की। इस अवसर पर उपस्थित सभी नव निर्वाचित सदस्यों का परिचय किया गया तथा सभी की कार्यप्रणाली को जाना गया।
          इस अवसर पर ग्रामीण अध्यक्ष राजू ठाकुर ने कहा कि इस बैठक का उददेश्य है कि हम सभी लोग भलि-भांति एक दूसरे से परिचित हो और अब आगे साथ मिलकर पूरी ताकत से काम करे। इस दौरान यह निर्णय लिया गया कि 1 मास में कानपुर नगर के सभी चैराहो पर सपा मजूदर सभा के सदस्यों द्वारा हमारा विश्वास वैलेट मतदान विषय पर हस्ताक्षर चलाया जायेगा। कहा कि ईवीएम मशीन में होने वाली गडबडी के कारण वोटे में होने वाली हेरा फेरी के कारण मतगणना बिगड जाती है जिसका प्रभाव पार्टी पर पडता है। मतदान के समय मशीन का खराब होना बडी समस्या है और समय समय पर ईवीएम मशीन पर सवाल भी खडे हुए है ऐसे में हम सभी वैलेट द्वारा मतदान कराये जाने के पक्षधर है और इसी पर अटल रहते है आगामी चुनाव वैलेट द्वारा कराये जाने की मांग करने के साथ आम जनता की राय जानने के लिए हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत करने जा रहे है। बैठक का संचाचलन राम खिलावन चैरसिया ने किया तथा इस अवसर पर राकेश राव, राजू खन्ना, मो0 मुर्तजा, मनीष राजपूत, डा0 मो0 आरिफ खान, पारस श्रीवास्तव, कमलेश वर्मा, अजय शर्मा, नाथू राम बुंदेला, फखरूददीन, मनोज शुक्ला, राजेन्द्र पाठक, सरवन गौतम, मो0 शमीम, नवीन, राजकुमार, विनोद आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट