AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 14 जुलाई 2018

कानपुर में लांच हुई स्टाइलिए बाईस्किल की रेंज

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - अब कानपुर में एक से एक स्टाइलिस साइकिल देखने को मिलेंगी और युवको को अपनी ओर अकर्षित करेंगी, जिसके लिए हीरो साइकिल कापहना एक्सक्लूसिव शोरूम की शरूआत शाही इयटर प्राइजेज द्वारा गौशाला चैराहे पर की गयी।
       इस अवसर पर पंकज मुंजाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हीरो कम्पनी की जल्द ही मोटर साइकिल की वर्ज पर आधुनिक बाइक का का निर्माण होने जा रहा है जो दो रू0 में सौ सौ कि0मी0 चलेगी। बताया कि सितम्बर माह में इसकी विधिवत घोषणा की जायेगी अभी इस बारे में एक कं0 से बात चल रही है। कहा नोट बंदी, जीएसटी से उस वख्त काफी गिरावट आई थी, लेकिन इस समय हालात ठीक हो गये है तथा कं0 की 31 प्रतिशत ग्राथ भी बढी है।  वहीं प्रो0 शम्मी शाही ने बताया कि इस चैराहे से कई गांवों के साथ शहर के रास्ते जुडे है, जिसे देखते हुए यह शोरूम चौराहे पर खोला गया है यहां 10 रू0 तक की बाइसकिल की रेंज उपलब्ध है। इस अवसर पर शम्मी शाही, विजय कपूर, सौरभ शाही, अनुराग शाही आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट