AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 22 जुलाई 2018

राजस्व निरीक्षक संघ के चुनाव मे सभी पदों के उम्मीदवार निर्विरोध चुने गए

फतेहपुर, शमशाद खान । उत्तर प्रदेश राजस्व निरीक्षक संघ का एक दिवसीय अधिवेशन का आयोजन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष समेत 6 पदों पर निर्विरोध कार्यकारिणी का चुनाव किया गया।
रविवार को सदर तहसील के सभागार में उत्तर प्रदेश राजस्व निरीक्षक संघ का एक दिवसीय अधिवेशन का आयोजन किया गया जिसमें राजस्व निरीक्षक वर्ग की समस्याओं पर गंभीरता से चर्चा की गई वहीं चुनाव अधिकारी चित्रकूट मण्डल अध्यक्ष शिव कुमार यादव की देख रेख में चुनाव सम्पन्न हुआ जिसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर सुनील तिवारी, उपाध्यक्ष सोनेलाल सिंह, मंत्री अनवर हुसैन, उप मंत्री आशीष पटेल, कोषाध्यक्ष अशोक पाण्डेय एवं ऑडिटर पद पर संगीता यादव को चुना गया। इस मौके पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुनील तिवारी ने कहाकि राजस्व निरीक्षक साथियो ने जिस आशा के साथ उन्हें संगठन के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है उनकी उम्मीदों पर वह खरे उतरने का काम करेंगे साथ ही संगठन सभी कर्मचारियों के मान सम्मान एवं हितों की रक्षा के लिए कंधे से कन्धा मिलाकर खड़ा रहेगा और बड़ी से बड़ी लड़ाई लड़ने का काम करेगा। उन्होंने साथी राजस्व निरीक्षकों एवं अन्य राजस्व कर्मियों को भरोसा दिलाते हुए कहाकि संगठन उनके साथ है। कर्मचारियो के हितों से किसी भी प्रकार समझौता नही किया जायेगा। इस मौके पर विनोद कुमार, आशीष पटेल ,धनंजय कुमार, रणजीत तिवारी, ताहिर हुसैन, रामकरण श्रीवास्तव, शिया शुक्ला आदि मौजूद रहे।

1 टिप्पणी:

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट