AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 9 जुलाई 2018

आंगनवाडी, सहायिका संघ द्वारा डीएम को ज्ञापन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - आंगनवाडी, सहायिका संघ की अध्यक्षा मिथलेश पाण्डे के नेतृत्व में जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए कहा गया कि विगत सपा सरकार के शासनकाल में हौसला पोशण योजना के तहत आंगनवाडी, पार्षदो के साथ संयुक्त खातो का संचालन किया गया था।
         मिथलेश ने बताया कि ज्यादातर पार्षदों ने योजना की समस्त धरनाशि स्वयं ले ली थी। आंगनवाडी केन्द्रा पर भोजन सामग्री भी नही पहुंचाई थी। बिल आदि बनवाने की प्रक्रिया में भी कोई सहयोग नही किया था और आंगनवाडियों को भी परेशान किया गया साथ ही कहा हमारे विभाग के अधिकारियों ने भी उन्हे जनता का प्रतिनिधि कह कर काई कार्यवाही नही कीथी। कहा हम अप्ल मानदेय पाने वाली आंगनवाडी वर्कन उन कपरेशानियों को दुबारा झेलना नही चाहती है इसलिए अनुरोध है कि पूर्व की तरह मातृ-समिति और आंगनवाडी के संयुक्त खातों द्वारा ही योजना का संचालन किया जाये, जिससे गरीब बच्चो की स्वास्थ सामग्री केंद्र पर पहुंचाने में किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पडे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट