AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 19 जुलाई 2018

महीनो से नही बनी एसएसपी निवास के सामने धंसी सडक

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - जब एसएसपी जैसे बडे अधिकारी के निवास तथा उनके पडने वाले मार्ग की धंसी सडक महीनो से नही बन पाई तो तो ऐसे में कैसे विश्वास किया जायेगा कि शहर के मोहल्लो और गलियों की सडके दुरूस्त रहती है।
    जी हां कानपुर के एसएसपी के निवास के सामने बने मेनहोल के आस पास की सडक कई बार धंस चुकी है लेकिन उस में मलबा या कामचलाऊ तरीके से बने बडढे को भर दिया जाता है और धीरे-धीरे सडक फिर धंस जाती है लेकिन विभाग द्वारा कभी इस बात की ओर ध्यान नही दिया गया कि बार-बार यह स्थान क्यों धंस जाता है कहीं नाले से कोई लीकेज तो नहीं। अब हालत यह हो गयी है कि धंसी सडक पर मौरंग गिट्टी डाल दी गयी है जो महीनो से पडी है और निकलने वाले वाहनो के साथ सडक पर फैलती है जिससे वाइको के फिसलने का खतरा बना हुआ है। वहीं एसएसपी निवास से कार्यालय जाने वाली सडक तिकोना चैराहा बीआईसी गेट के पास भी दर्जनो बार सडक धंस चुकी है। वर्तमान में एक पटटी की सडक पूरी तरह धंसी हुई है लेकिन इसे भी अभी तक नही बनाया गया है। स्थानीय लोगों की माने तो यह सडक नीचे से पोली है और कई बार धंस चुकी है। बतातें चले कि यह ग्वालटोली, सूटरंगज, खलासी लाइन से कचहरी जाने वाला मुख्य रास्ता है साथ ही इस रास्ते पर कई बडे स्कूल  हडसन, हैडर्ड, एमजी काॅलेज है ऐसे में बच्चे रिक्शे से स्कूल आते है। सडक धसने के कारण बच्चो के लिए भी खतरा बना रहता है। बडी बात तो यह कि महीनो बीत जाने के बाद भी सम्बन्धित विभाग द्वारा इसे नही बनाया जा रहा है वहीं पुलिस विभाग द्वारा भी इस सडक को दुरूस्त कराने की कोई कोशिश नही की गयी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट