AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 19 जुलाई 2018

बीआईसी मिलो को चलाए जाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - कंेद्रीय ट्रेड यूनियनों का संयुक्त मंच के तत्वाधान में कानपुर की दि ब्रिटिश इण्डिया कारपोशन लि0 की मिलेां को लाए जाने के समबन्ध में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।
          ज्ञापन के माध्यम से मांग की गयी कि कानपुर में बीआईसी लि0 की सूती एवं ऊनी उधोगो सहित देश के 65 औधेागिक प्रतिष्ठानों को बंद किये जाने के सम्बन्ध में भारत सरकार द्वारा निर्णय लिया गया है जो जनहित में न्यायोचित नही है। इससे हजारो बेरोजगारों को रोजगार देने से वंचित कर दिया गया है। वहीं कानपुर में बीआईसी लि0 की तीन मिल को चलाये जाने एवं उत्पादन किये जाने के सम्बन्ध में वर्तमान सांसद तथा जन प्रतिनिधियों ने आम चुनाव में वादे किये थे कि मिलों को चलाकर बेरोजागरों को रोजगार दिया जायेगा, जिसके कारध शहर की जनता ने उन्हे आप पर विश्वास कर भारी बहुमत से चुनकर संसद और विधानसभा में प्रतिनिधि पहुंचाये थे लेकिन आपकी सरकार ने उक्त मिलों की बंदी का निर्ण लेकर जन विश्वासघात किया है। कहा कि जनता अभी भी आपके निर्णय के प्रति आशान्वित है और अपेक्षा है कि आप मिलों को चलाये जाने के सम्बन्ध में रूचि लेते हुए मिल बंदी के आदेश में हस्ताक्षेप करते हुए उक्त तीनो प्रतिष्ठानों में उत्पादन शुरू कराने की पहल करेगे। इस अवसर पर पीएस बाजपेई, असित कुमार सिंह, राजेश बाजपेई, राम प्रकाश, मो0 वसी आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट