AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 16 जुलाई 2018

ईद मिलन समारोह का आयोजन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - जाजमऊ की पार्षद जरीना खतून द्वारा रामराज सराय में ईद मिलन समारोह का आयेाजन किया जिसमें लोगो को बधाई देने के साथ समाज में फैले भेद-भाव को दूर करने का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व कोयलामंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल मौजूद रहे।
          कार्यक्रम में मुस्लिमों के साथ साथ हिन्दुओं ने भी बढ-चढ कर हिस्सा लिया। जरीना ने कहा कि चुनाव के दौरान लोगों में जाति धर्म का भेदभाव बताया जाता है लेकिन इस प्रकार के कार्यक्रम करने पर हम एक दूसरे के करीब आते है। एक सुमदाय के लोग दूसरे समुदाय के लेागों से मिलते है उनकी परम्परा और बांतो के आदतो के करीब आते है और समझते है। कहा ऐसे कार्यक्रम करने का उददेश्य होता है कि लोग जाति धर्म से ऊपर उठ सके ताकि समाज का विकास हो। कहा कभी भी एक दूसरे के प्रति भेदभाव नही रखनाचाहिये यह गंगा जमुना की तहजीब है जिसने समय समय पर मिशाल कायम की है। इस अवसर पर मन्नी शाह, मो0 जफीर सिददीकी, मनीष दीक्षित, डा0 नासिर खान, मो0 इरशाद, शकील, सलीम, नवाब, गोपाल आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट